उत्तर प्रदेश

Noida Woman Misbehave: गालीबाज श्रीकांत त्यागी के बाद महिला की बदतमीजी का वीडियो वायरल, गार्ड को दी गंदी गालियां

Noida Woman Viral Video: गालीबाज महिला को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. महिला की गार्ड से बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

Noida Woman Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Nodia) से एक बार फिर गाली-गलौज और बदतमीजी का मामला सामने आया है. इस बार एक महिला ने सोसाइटी के गार्ड से बदसलूकी की है. गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के बाद इस महिला का भी गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि महिला, गार्ड पर महज इस बात पर भड़क गई क्योंकि सोसाइटी का गेट खोले जाने में थोड़ी देर हो गई थी. मौके पर मौजूद अन्य गार्ड ने महिला को समझाने-बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और लगातार बदतमीजी की. सोशल मीडिया पर आरोपी महिला के खिलाफ लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालांकि, अब पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

महिला ने गार्ड के साथ की गाली-गलौज

नोएडा के वायरल वीडियो में एक महिला सोसाइटी का गेट देरी से खोले जाने के कारण एक गार्ड से बदतमीजी करती नजर आ रही है. वीडियो करीब 2 मिनट से ज्यादा का है और इस वीडियो के सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है.

महिला के सामने गिड़गिड़ाता रहा गार्ड

महिला का वीडियो जेपी ग्रीन विश सोसाइटी का बताया जा रहा है. वीडियो में महिला, गार्ड का हाथ पकड़े हुई है और गार्ड महिला के सामने गिड़गिड़ाता नजर आ रहा है. हालांकि, महिला थोड़ी देर बाद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती सुनाई दे रही है और बार-बार गार्ड का कॉलर भी पकड़ लेती है. फिर महिला की बदतमीजी के बाद गार्ड नाराज होकर नौकरी छोड़ने तक की बात करता दिखता है.

नोएडा के सेक्टर 126 का बताया जा रहा है मामला

बता दें कि गार्ड से महिला की बदतमीजी का ये मामला नोएडा के सेक्टर 126 का बताया जा रहा है. पुलिस मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई कर रही है. दरअसल यह पहली बार नहीं जब इस तरीके का वीडियो नोएडा से वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं देखी गई हैं जिसमें कुछ गार्ड और सोसाइटी के लोगों के बीच अनबन हुई.

गौरतलब है कि हाल ही में नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसाइटी से गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बदसलूकी करते हुए दिखे थे. हालांकि, बाद में श्रीकांत के खिलाफ केस दर्ज करके उनको जेल भेज दिया गया.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button