उत्तर प्रदेशनेशनल

आधी रात वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी, प्लेटफार्म पर कर्मचारियों और यात्रियों से की बातचीत

शुक्रवार को एक चुनावी रोड शो और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी आधी रात को अचानक वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जा पहुंचे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. शुक्रवार को एक चुनावी रोड शो और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी आधी रात को अचानक वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जा पहुंचे. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्टेशन पहुंचे प्रधानमंत्री ने प्लेटफॉर्म पर मौजूद स्टॉल्स कर्मचारियों और यात्रियों से संवाद किया.

File image

इससे पहले शाम को प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र की एक मशहूर चाय की दुकान ‘पप्पू की अड़ी’ पर पहुंचकर किसी आम इंसान की तरह बैठकर एक नहीं बल्कि तीन-तीन बार चाय पी. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे की शुरुआत शहर के मलदहिया इलाके में स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण से की. इसके बाद लगभग 3 किलोमीटर का रोड शो विश्वनाथ धाम पर आकर खत्म हुआ और पीएम मोदी ने विधिवत बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया.

अगले तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार में सवार होकर सीधे लंका इलाके में स्थित मालवीयजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए निकले. माल्यार्पण के बाद अस्सी इलाके से गुजरते वक्त पीएम मोदी ने अपने काफिले को रुकवाया और ‘पप्पू चाय की अड़ी’ पर पहुंच गए. इसके बाद तकरीबन 11:30 बजे प्रधानमंत्री अचानक वाराणसी कैट रेलवे स्टेशन जा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर खान-पान की स्टॉल्स लगाने वाले कर्मचारियों से बातचीत की. अपनी दुकान पर देश के प्रधानमंत्री को देख दुकानवाले फूले नहीं समाए और इस दौरान उन्हें देखने भारी भीड़ भी उमड़ पड़ी.

इससे पहले भी बीते दिसंबर में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने पहुंचे पीएम मोदी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रात करीब 1 बजे वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे और उस दौरान उन्होंने वहां की साफ सफाई और मुसाफिरों की सुविधाओं का मुआयना किया था.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 मार्च को होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए लोगों से समर्थन हासिल करने का प्रयास किया. बता दें कि यूपी में इस अंतिम चरण के चुनाव का प्रचार शनिवार को थम जाएगा. इससे पहले सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने आज अपनी ताकत झोंक दी.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button